अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर! फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है

0 66

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन के फैंस ‘पुष्पा: द रूल’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लॉकडाउन के बाद दिसंबर 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों को दीवाना बना दिया. अल्लू अर्जुन पूरे भारत के स्टार बन गए. इस फिल्म में पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन और रश्मिका की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई. बिना प्रमोशन के भी फिल्म ने लॉकडाउन के बाद जबरदस्त कमाई की और हर भाषा के लोगों का खूब प्यार मिला. गाने से लेकर डायलॉग्स और एक्टर के सिग्नेचर स्टेप्स से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी दिया गया।

अब इस फिल्म को लेकर एक अपडेट सामने आया है. मेकर्स ने एक खास पोस्टर के साथ फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा की है. अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ अगस्त में सिनेमाघरों में आएगी अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द रूल’ 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और अब कहा जा रहा है कि इसकी शूटिंग पूरी होने वाली है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने एक पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट का ऐलान किया है.

यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘पुष्मा: द रूल’ का निर्देशन सुकुमार ने किया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘पुष्मा: द रूल’ का निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमशेट्टी मीडिया द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है। पुष्पा द राइज में अल्लू अर्जुन के किरदार की शुरुआती यात्रा दिखाई गई थी. इस फिल्म में एक्टर एक चंदन तस्कर की भूमिका में नजर आए थे, जो धीरे-धीरे एक बड़ा तस्कर बन जाता है. इस बीच पुष्पा राज को कई दुश्मनों का सामना करना पड़ता है, जिनसे एक्टर पुष्पा 2 में भिड़ते नजर आएंगे.

निर्देशक सुकुमार की ‘पुष्पा: द राइज’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.