तंत्र-मंत्र और बेटी की बलि… बेटे की चाहत में 15 दिन की बच्ची को मारा

0 80

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में डॉक्टर पिता ने अपनी 15 दिन की बेटी को जान से मार दिया. डॉक्टर पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. हैरान करने वाली बात यह है कि डॉक्टर ने तंत्र-मंत्र और जादू टोना की वजह से नवजात की जान ले ली.आशा बहू ने डॉक्टर को झांसा दिया कि तंत्र-मंत्र के जरिए बेटे की कमी को पूरा किया जा सकता है.

डॉक्टर आशा बहू के झांसे में आ गया. इसके लिए उसने कहा कि इस पूजा से किसी भी लड़की को लड़का बनाया जा सकता है. झांसे और लापरवाही में आकर मानवता को शर्मसार करते हुए एक 15 दिन की मासूम को मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने आरोपी आशा बहू के साथ-साथ तीन और लोगों को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है.

एसपी सिटी शैलेंद्र कुमार ने बच्चा चोरी के मामले में जांच पड़ताल की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. बच्ची के गायब होने और उसकी हत्या के मामले में आरोपी पिता का नाम सामने आया है. पुलिस ने रौनापार के बेदपुर गांव की रहने वाली संगीता, बरईपुर के रहने वाले सूरज कुमार, मनोज कुमार और को गिरफ्तार कर लिया है.

सरोजा और सूरज रिलेशनशिप में थे. सूरज को एनआईए स्पोर्ट्स में जाने के लिए तीन लाख रुपए की जरूरत थी. सरोजा पवई के सरकारी अस्पताल में काम करती थी. सरोजा और बहन संगीता ने पैसे ऐंठने के लिए एक तरकीब सोची कि वह ये कहकर लोगों को झांसे में लेगी कि जादू-टोना से लड़की को लड़का बनाया जा सकता है.

मनोज को तीसरी बार बेटी का जन्म होना बर्दाश्त नहीं हुआ. उसने जादू-टोना पर इतना विश्वास हो गया कि उसने पत्नी से कहा कि 15 दिन की इस बेटी को मार दें तो वह बेटा बन जाएगी. अपने सरकारी घर में ही डॉक्टर ने बेटी को मार दिया और उसे डीह बाबा के यहां रख दिया.

इतना सब करने के बाद मनोज ने आशा बहू से लड़के की मांग की तो आशा बहू ने उसे 6-7 महीने का बच्चा दे दिया. मनोज ने अपनी बेटी के उम्र से बड़े बच्चे को लेने से मना कर दिया. पुलिल ने इस मामले में डॉक्टर, पत्नी समेत तीन और लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.