मेरी शादी के बारे में लोग मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता से पूछते हैं : सोनाक्षी

0 91

नई दिल्ली: बीते दिन मीडिया के हर क्षेत्र में सोनाक्षी सिन्हा की शादी के चर्चे हो रहे थे। अब सोनाक्षी ने भी शादी की बात को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। सोनाक्षी ने आईडीवा को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है, और अब, ऐसा लगता है कि यह एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकल जाता है। सबसे पहले यह किसी का काम नहीं है। दूसरा, ये मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना परेशान क्यों हैं।

लोग मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता से मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है। अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह मुझे परेशान नहीं करता। लोग उत्सुक हैं…हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं? गौरतलब है कि सोनाक्षी और जहीर पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर साथ में इवेंट्स या डिनर्स पर स्पॉट हो जाते हैं। एक-दूसरे के बर्थडे पर भी दोनों स्पेशल पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन सोनाक्षी और जहीर ने अपना रिलेशनशिप कभी ऑफिशियल नहीं किया।

ज्ञातव्य है कि सोमवार को मीडिया में इस प्रकार के समाचारों ने सुर्खियाँ पाई जिनमें बताया गया था कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में जहीर इकबाल सोनाक्षी सिन्हा के जूनियर हैं। जहीर इकबाल को सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन तले बनी फिल्म नोट बुक के जरिये दर्शकों से परिचित कराया था। वहीं दूसरी ओर सोनाक्षी सिन्हा को भी सलमान खान और अरबाज खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म दबंग (2010) के जरिये दर्शकों से परिचित कराया था। सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया एक संवाद थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है, जबरदस्त प्रसिद्ध हुआ था। इस संवाद को आज भी सोनाक्षी गाहे-बगाहे रियलिटी शोज में सुनाती रहती हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.