सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होंगे बॉलीवुड के दिग्‍गज

0 75

मुंबई : हीरामंडी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। खबरों की मानें तो सोनाक्षी और जहीर 23 जून को शादी करने वाले हैं।

सोनाक्षी और जहीर 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज करेंगे। सोनाक्षी की दोस्त ने बताया कि मुझे 23 जून की शाम को शादी की पार्टी का इन्वाइट मिला है। उन्होंने कहा इन्वाइट पर शादी के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया, “जहां तक मुझे पता है, वो पहले ही रजिस्टर्ड मैरिज कर चुके हैं या 23 जन की सुबह करेंगे। लेकिन कोई बड़ी शादी नहीं होगी, बस एक पार्टी होगी।”

बता दें, संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज रिलीज होने के एक महीने बाद सोनाक्षी की शादी की खबरें सामने आई हैं। शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोनाक्षी के परिवार के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि शादी की खबरें सच हैं।

सोनाक्षी की शादी में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स शामिल होंगे। मेहमानों की लिस्ट में सोनाक्षी और जहीर की शादी में दोनों के करीबी दोस्त शामिल होंगे। कपल ने बॉलीवुड स्टार आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी और नरुण शर्मा को न्यौता भेजा है।

इसके अलावा, हीरामंडी में सोनाक्षी के साथ काम करने वाली स्टारकास्ट भी शादी की गेस्ट लिस्ट में शामिल है। संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह, अदिति राव हैदरी, शर्मिन शेगल जैसे कई स्टार्स को सोनाक्षी की शादी में शामिल होने का इन्वाइट भेजा गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.