ओम प्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान, बोले- धोखेबाजों को नहीं छोड़ूंगा..खुलकर करूंगा बगावत

0 47

मऊ (Mau) । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मऊ जनपद के घोसी लोकसभा क्षेत्र के रसड़ा विधानसभा में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने समीक्षा बैठक करते हुए बड़ा बयान (Statement) दे दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने सिंबल बदलने का फैसला ले लिया है और छड़ी को दिमाग से निकाल देना है वही बिना नाम ले भाजपा नेताओं को कहा कि अब बदला लेने का समय आ गया है. मेरी कलम नहीं रुकेगी. जो लोग घोसी लोकसभा में धोखा दिए हैं; उनको नहीं छोड़ूंगा. उनके बारे में खुलकर बोलूंगा; बगावत करुंगा.

ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप बोलना सीखो, क्या बात करते हो. हमारी पार्टी ईमानदारी से जहां से वह लड़ा उसको वोट दिया. गठबंधन के तमाम बड़े नेता गठबंधन धर्म निभाना नहीं जानते. हम लोगों ने 100% गठबंधन धर्म का पालन किया. जिन लोगों ने हमारे गठबंधन को नकार दिया है; उन लोगों को सबक सिखाने की जरूरत है. आप लोग बोलना सीखो. हम अब खुली बगावत करेंगे.

ईमानदारी से कोई गठबंधन धर्म निभाया तो..
ओमप्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम टाइम का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे लोगों को हम दवाई करने जा रहे हैं जो लोग अच्छे और ईमानदार बना रहे थे. गाड़ी में अपने लोगों से बैठकर कह रहे थे कि इधर वोट नहीं करना है उधर वोट करना है. ऐसे लोगों को हम लोगों ने चिन्हित कर लिए हैं ऐसे लोगों को हम खोज रहे हैं. मेरी कलम जब चलेगी तो किसी की बात नहीं सुनेगी चाहे कोई भी हो. हमारे एनडीए गठबंधन के सभी साथी कह रहे हैं कि ईमानदारी से कोई गठबंधन धर्म निभाया तो ओमप्रकाश राजभर ने निभाया है. उसकी पार्टी का नाम सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी है.

हम लोगों को अपना सिंबल बदलना है, अपने दिमाग से छड़ी को निकाल देना
ऐसी स्थिति में हम लोगों ने फैसला लिया है कि हम लोगों को अपना सिंबल बदलना है. कार्यकर्ता बैठक में नया निर्णय सब ने उठाया है. हम लोगों को अपने दिमाग से छड़ी को निकाल देना है उसका नाम नहीं लेना है. आगे आने वाले दिनों में चुनाव आयोग का जो सिंबल घोषित होता है; उस पर हमें ध्‍यान देना है. सिंबल बदलने का टाइम आ गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.