चलती बस में खुल गई प्रेम कहानी….3 महीने एक बॉयफ्रेंड के साथ रही, फिर दूसरे के पास पहुंची इटावा

0 51

शिकोहाबाद। सीमा हैदर के बाद पबजी खेलते हुए विदेशी लड़की से दोस्ती और प्यार का नया मामला सामने आया है। इसमें अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली युवती की चंडीगढ़ के युवक से दोस्ती हुई तो पहले वह उसके पास आ गई। इसी बीच उसकी इटावा के युवक से दोस्ती हो गई। लड़की इटावा पहुंची ही थी कि मामले में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी युवती ने कल्पना भी नहीं की थी।

उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बस में सफर कर रही एक अमेरिकन युवती और उत्तर प्रदेश में इटावा के रहने वाले युवक को पुलिस ने संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। पूछताछ की गई तो दोनों निर्दोष पाए गए, लेकिन उनके साथ घूमने की कहानी ऐसी निकली कि मामला वायरल हो गया। दरअसल, लड़की मूल रूप से अमेरिका में फ्लोरिडा की रहने वाली है। पबजी खेलते हुए उसकी दोस्ती चंडीगढ़ में रहने वाले एक युवक से हुई और वह अमेरिका से चलकर चंडीगढ़ पहुंच गई। तीन महीने उसके साथ रही थी कि पबजी खेलते हुए ही उसकी दोस्ती इटावा निवासी युवक हिमांशु यादव के साथ हो गई और वह उसके पास चली गई।

गुरुवार को हिमांशु उस लड़की के साथ बस में सफर कर रहा था। इसी दौरान किसी यात्री को शक हो गया और उसने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. काफी देर तक पूछताछ के बाद जब कोई मामला नहीं बना तो पुलिस ने लड़की को तो छोड़ दिया, लेकिन उसका दोस्त हिमांशु यादव अभी भी हवालात में बैठा है।

फ्लोरिडा की रहने वाली है युवतीः
पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसका नाम ब्रुकलिन कार्नले है और वह फ्लोरिडा 728 होलमेज क्रीक रोड ग्रेसविले की रहने वाली है। कुछ समय पहले पबजी खेलते हुए उसकी दोस्ती चंडीगढ़ में रहने वाले एक युवक यूवी वांगो से हुई। वह बेंगलुरू में नौकरी करता है। ब्रुकलिन 3 महीने पहले यूवी वांगो के घर चंडीगढ़ आ गई। कुछ समय तक यूवी वांगो के साथ रहने के दौरान ही एक बार फिर पबजी खेलते हुए ही वह इटावा के रहने वाले हिमांशु यादव के संपर्क में आई।

पबजी खेलते हुई दोस्तीः
कुछ दिन मैसेंजर पर बात करने के बाद ब्रुकलीन हिमांशु के साथ इटावा के भरथना में रहने वाली उसकी मौसी के घर आ गई। गुरुवार की रात दोनों रोडवेज की बस से दिल्ली जा रहे थे.। इस दौरान बस में बैठे किसी यात्री को शक हो गया और उसने बस में लिखे रीजनल मैनेजर को सूचित कर दिया। इसके बाद रीजनल मैनेजर ने पुलिस को सूचना दे दी और शिकोहाबाद बस अड्डे पर पुलिस ने हिमांशु और ब्रुकलिन को हिरासत में ले लिया।

लॉकअप में बैठा है इटावा का युवकः
थाने में दोनों से पूरी रात पूछताछ हुई। इस दौरान पता चला कि दोनों में से किसी ने कोई नियम नहीं तोड़ा है तो शुक्रवार की सुबह ब्रुकलिन को तो पुलिस ने चंडीगढ़ की बस में बैठा दिया, लेकिन हिमांशु के परिजनों के ना आने की वजह से उसे लॉकअप में ही रखा गया है। शिकोहाबाद कोतवाल अनिल कुमार सिंह के मुताबिक हिमांशु के परिजनों के आने के बाद उसे सुपुर्द कर दिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.