स्कूल के पीछे झाड़ियों में महिला का नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी, पुलिस को दुष्कर्म का संदेह

0 63

अमरावती। आंध्र प्रदेश के एक गांव में एक युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल, लड़कियों के हाई स्कूल के पास झाड़ियों में 21 वर्षीय एक महिला का शव बिना कपड़ों के मिला। पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह है कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि बापटला जिले के एपुरुपालम गांव की युवती सुबह स्कूल के पास शौच के लिए गई थी, जो रेलवे ट्रैक के करीब है, लेकिन वापस नहीं लौटी।

बापटला जिले के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल ने बताया कि महिला सुबह साढ़े पांच बजे से पौने छह बजे के बीच शौच के लिए गई थी, लेकिन घर वापस नहीं लौटी। जब काफी समय बीत गया तो परिवार को चिंता हुई और तलाश शुरू कर दी। बाद में युवती का नग्न अवस्था में शव मिला। एक अधिकारी ने कहा कि हत्या की जांच के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं। पुलिस को संदेह है कि महिला के साथ दुष्कर्म भी किया गया है।

जब भयावह घटना के बारे में राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को पता चला तो उन्होंने गृह मंत्री वंगलपुडी अनिता को गांव का दौरा करने का निर्देश दिया। वहीं, अनिता ने अधिकारियों से कहा कि अपराधियों को 48 घंटे के भीतर पकड़ लिया जाना चाहिए। इसमें कोई ढिलाई नहीं बरती जा सकती और मुख्यमंत्री ने 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

उन्होंने कहा कि सरकार को संदेह है कि मादक पदार्थों के बढ़ते दुरुपयोग के कारण ऐसे अपराध बढ़ रहे हैं। गृह मंत्री ने कहा कि आंध्र प्रदेश में मादक पदार्थों के मामलों से निपटने के लिए अलग से कोई सेल भी नहीं है। हम मादक पदार्थों की आपूर्ति और दुरुपयोग को रोकने के लिए युद्धस्तर पर काम करने का इरादा रखते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.