अमिताभ के सीन देखकर ‘कल्कि 2898 AD’ के लिए राजी हुए कमल हासन

0 87

मुंबई : बॉलीबुड के अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चा में हैं. प्रभास, दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म में वह अश्वत्थामा के किरदार में हैं. हाल में लॉन्च हुए ट्रेलर में उन्होंने प्रभास से भी ज्यादा लाइमलाइट बटोरी. वह बरसों बाद किसी फिल्म के प्रमोशन इवेंट में भी शामिल हुए. अमिताभ को ऑडियंस और अपने फैंस से काफी लगाव है. वह फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं और ब्लॉग के जरिए भी जुड़े रहते हैं. अब लोगों से जुड़ने के लिए एक मोबाइल प्लेटफॉर्म यानी एप पर काम कर रहे हैं. लेकिन वह इसमें असफल हो रहे हैं.

अमिताभ बच्चन इस प्लेटफॉर्म के जरिए वह अपने दूर-दराज के फैंस से भी कनेक्‍ट हो सकेंगे. इसके बारे में उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है. उन्होंने लिखा, ”रविवार को एक विशेष मोबाइल प्लेटफॉर्म बनाने पर काम किया गया, ताकि सभी फैंस और शुभचिंतकों से जुड़ा जा सके.” उन्होंने बताया कि शुरुआती कोशिशें नाकामयाब रहीं.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं हुआ, इस पर काम करने के लिए और अधिक प्रयास करने होंगे.” बता दें, बिग बी नियमित रूप से अपने फैंस के साथ अपने काम और पर्सनल लाइफ के बारे में बातें शेयर करते रहते हैं.

अमिताभ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 ई.’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह डिस्टोपियन साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म नाग अश्विन ने ही लिखी है. यह फिल्म वर्ष 2898 ई. में एक सर्वनाश के बाद की दुनिया पर आधारित है. इसमें दिशा पाटनी, प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.