भाजपा विधायक का वीडियो वायरल, बोले- आज की तारीख में बीजेपी की स्थिति अच्छी नहीं

0 42

जौनपुर। बदलापुर विधानसभा के भाजपा विधायक रमेश चंद्र मिश्रा ने अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से विपक्ष समाजवादी पा्रटी ने पीडीए फार्मूला अपनाया और जनता में भ्रम पैदा कर रखा है। उसे देखते हुए आज की तारीख में बीजेपी की स्थित अच्छी नहीं है। इसके लिए शीर्ष नेतृत्व व केंद्रीय नेतृत्व को कुछ कठोर कदम उठाने होंगे। यूपी में साल 2027 के चुनाव को लेकर पूरा फोकस करना होगा।

उन्होंने कहा कि साल 2027 के चुनाव को लेकर एक-एक कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि को पूरी ताकत से लगना होगा। नहीं तो साल 2027 में हमारी स्थित ठीक नही है। हमारी सरकार 2027 में बनने की स्थित नहीं है। उन्होंने कहाकि हमारी BJP सरकार की स्थिति बहुत ही खराब है। साल 2027 में हमारी सरकार बनने की स्थिति नहीं है। विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा ने बीजेपी पार्टी के भीतर धमाका कर दिया है। उन्होंने यूपी में केंद्रीय नेतृत्व से दखल देने और बड़ा निर्णय करने की खुली मांग कर दी है। आपको बता दे कि रमेश मिश्रा यूपी में बीजेपी से दूसरी बार विधायक चुनकर आए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.