पति का घर छोड़ प्रेमी संग भागी पत्नी, शादीशुदा महिला को लगा जोरदार झटका

0 40

नई दिल्ली: एक महिला को शादी के बाद पति को छोड़ दूसरे युवक से प्यार करना भारी पड़ गया। युवक के प्यार में शादीशुदा महिला ने ऐसा कदम उठाया कि पुलिस के साथ परिवारजन भी हैरान हो गए। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। यह पूरा हैरान करने वाला मामला उधमसिंहनगर जिले में सामने आया है।

युवक के प्रेमजाल में फंसकर एक शादीशुदा महिला अपने पति का घर छोड़कर फरार हो गई थी। घर से भागने से पहले महिला ने अपने साथ लाखों रुययों के गहने भी लेकर चली गई थी। लेकिन, घर छोड़ने के बाद उसकी मुसीबतें कम नहीं हुईं। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके प्रेमी ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इतना करने के बाद भी जब युवक का मन नहीं भरा तो उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके सारी ज्वैलरी और बैंक एकाउंट से रुपये भी हड़प लिए।

पीड़ित महिला का कहना था कि पास के रहने वाले युवक से ही उसकी मुलाकात करीब दो साल पहले हुई थी। आरोपउ लगाया कि युवक ने उसे अपने प्रेम जाल में बुरी तरह फंसाया था। पति का घर छोड़ने के लिए कई बार दबाव भी बनाया था। पति का घर छोड़ने के बाद वह युवक के साथ एक किराये के मकान में रह रही थी।

आरोप लगाया कि युवक ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे। बैंक से करीब 8 लाख रुपये और लाखों रुपयों की सोने की ज्वैलरी हड़पने के बाद युवक ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.