अनंत की शादी में 5000 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद भी बढ़ी मुकेश अंबानी की संपत्ति

0 45

मुंबई : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी दुनियाभर में चर्चा में छाई हुई है। 12 जुलाई को हुई इस शादी में दुनियाभर से खास मेहमान पहुंचे थे। इस शादी में मुकेश अंबानी ने दिल खोलकर पैसा खर्च किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत अंबानी की शादी पर होने वाले खर्च का अनुमान लगभग 5,000 करोड़ रुपये है, जो मुकेश अंबानी की कुल संपत्ति का सिर्फ 0.5 प्रतिशत है। हालांकि, शादी में इतना खर्च करने के बावजूद भारत और एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की संपत्ति घटने की बजाय बढ़ गई है।

ब्लूमबर्ग बिलिनेयर इंडेक्स के मुताबिक अंबानी की नेटवर्थ में शुक्रवार को 1.21 अरब डॉलर यानी करीब 10,100 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ है।
इसके साथ ही उनकी नेटवर्थ 121 अरब डॉलर पहुंच गई है। वह दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 11वें नंबर पर बने हुए हैं। इस साल उनकी नेटवर्थ में 24.2 अरब डॉलर की तेजी आई है।

बात करें मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की तो वह फाइनली अपने प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसके बाद 13 जुलाई यानी की आज आशीर्वाद समारोह होगा। वहीं 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी कि वेडिंग रिसेप्शन होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.