दिल्ली वालों से भाजपा के लोग उनकी शुद्ध हवा भी छीन लेना चाहते हैं : आप नेता सौरभ भारद्वाज

0 47

नई दिल्ली : आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली वालों से (From the People of Delhi) भाजपा के लोग (BJP People) उनकी शुद्ध हवा भी छीन लेना चाहते हैं । आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में पेड़ काटने के मुद्दे को लेकर भाजपा और दिल्ली के एलजी पर हमला बोला है और आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक अनोखा प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे। उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओं ने बड़े-बड़े पेड़ के साइन बोर्ड बनाए हुए थे और दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना का मास्क लगाकर आरी से उसे काटते हुए दिख रहे थे। दरअसल दिल्ली के रिज एरिया में 1100 पेड़ों पर काटने का मामला कोर्ट पहुंच गया है। दिल्ली सरकार लगातार यह आरोप लग रही है कि अमीरों के घर बचाने के लिए रिज एरिया के 1100 पेड़ों को डीडीए ने दिल्ली के एलजी के आदेश पर चुपचाप काट दिए। जबकि रिज एरिया में अगर एक भी पेड़ काटना होता है तो उसके लिए सुप्रीम कोर्ट से परमिशन लेनी होती है।

दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के इको सेंसिटिव जोन, असोला भाटी सेंचुरी, जिसे सुप्रीम कोर्ट ‘लंग ऑफ दिल्ली’ कहता है और जहां एक भी पेड़ सुप्रीम कोर्ट की अनुमति के बिना नहीं काटा जा सकता, वहां डीडीए ने गैरकानूनी तरीके से 1100 पेड़ काट दिए। सुप्रीम कोर्ट डीडीए के वाइस चेयरमैन से बार-बार पूछ रहा है कि क्या इन पेड़ों को काटने का आदेश दिल्ली के एलजी ने दिया था? लेकिन डीडीए के वाइस चेयरमैन इस बात को गोलमोल घुमा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.