हार्दिक ने अलग होने के बाद पहली बार नताशा की पोस्ट पर दी प्रतिक्रिया

0 80

नई दिल्ली : क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद नताशा स्टेनकोविक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से पहली बार पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में वह सर्बिया के थीम पार्क में अपने बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि इस पोस्ट पर हार्दिक पांड्या ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बुधवार (24 जुलाई) को नताशा ने बेटे के साथ अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। तस्वीरों में उन्हें बेटे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जा सकता है। वहीं, एक वीडियो में अगस्त्य मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर हार्दिक ने दिल वाला इमोजी शेयर किया है। हार्दिक की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय पर आई है जब अलग होने की घोषणा करने के बाद नताशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स की आलोचना झेलनी पड़ रही थी।

वहीं, इस पोस्ट पर अब कई लोगों ने नताशा का समर्थन भी किया है। एक शख्स ने लिखा, “उनके बारे में नफरत फैलाना बंद कीजिए। हार्दिक भी किसी तरह की नफरत नहीं दिखा रहे हैं। यह उनकी निजी जिदगी है, अलग होना उनका फैसला निजी है। इसलिए इसमें मत पड़िए।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मैडम ऐसे ही मजबूत बने रहें। मेरी प्रार्थनाएं आपके और आपके बेटे के साथ हैं।”

नताशा पिछले सप्ताह अगस्त्य के साथ मुंबई से सर्बिया स्थित अपने गृहनगर के लिए रवाना हुई थीं। हाल ही में नताशा और हार्दिक ने अपने अलगाव की पुष्टि करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया था। फिलहाल, इस चुनौतीपूर्ण समय में अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिता रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.