Bigg Boss OTT 3, ग्रांड फिनाले का आखिरी एपिसोड दो दिन बाद

0 58

मुंबई ; रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के ग्रांड फिनाले का फैंस टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं। चंद्रिका दीक्षित, पायल मलिक, पॉलोमी, शिवानी कुमारी और सना जैसे खिलाड़ियों के एविक्शन के बाद अब गिनती के ही खिलाड़ी बिग बॉस (Bigg Boss OTT 3) हाउस में बचे हैं, और जो बचे हैं उनके बीच मुकाबला कांटे का है। अब देखना यह है कि इनमें से कौन इस सीजन की विनिंग ट्रॉफी अपने घर ले जाता है। जहां एक तरफ फैंस इस सीजन के ग्रांड फिनाले का टकटकी लगाए इंतजार कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ ग्रांड फिनाले की डेट सामने भी आ गई है। बताया जा रहा है कि इस शो का आखिरी शो दो अगस्‍त को होने जा रहा है।

फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर इसे देख पाएंगे। बिग बॉस से जुड़ी खबरें जारी करने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खबरी ने अपनी एक पोस्ट में लिखा, “बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रांड फिनाले 2 अगस्त (शुक्रवार) को होगा।” कमेंट सेक्शन में फैंस ने अपने-अपने फेवरिट खिलाड़ी को सपोर्ट किया है। किसी ने सना मकबूल का नाम लिखा है तो किसी ने रणवीर शौरी को इस सीजन का तय विनर बताया है। किसी ने लव के सपोर्ट में पोस्ट किया है तो किसी ने लिखा है कि नैजी अभी तक क्यों इस शो में बना हुआ है इस सवाल का जवाब नहीं मिल पा रहा।

जाहिर है कि वोटिंग के आधार पर इस सीजन का विनर तय किया जाएगा लेकिन इसमें नॉमिनेशन्स और बिग बॉस के ट्विस्ट भी बड़ी भूमिका निभाते हैं। उदाहरण के लिए विशाल पांडे और शिवानी का एविक्शन फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि वोटिंग के आधार पर विशाल पांडे टॉप 5 में होता लेकिन उसने किसी हीरो की तरह यह गेम खेला और अरमान मलिक की लाख नाइंसाफियों के घर के अंदर बना रहा। बता दें कि विशाल और अरमान का झगड़ा इस सीजन की हाइलाइट रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.