पाकिस्तान में ड्यूटी से लौट रहे जज के काफिले पर आतंकी हमला, पुलिस के साथ मुठभेड़ जारी

0 61

पेशावर : पाकिस्तान में एक जज के काफिले पर आतंकवादी हमले की खबर सामने आ रही है। यह हमला उस वक्त हुआ जब जज ड्यूटी से लौट रहे थे। घात लगाकर पहले से रास्ते में छुपे आतंकवादियों ने जज के काफिले पर फायरिंग शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि आतंकवादियों ने शुक्रवार को अशांत उत्तर पश्चिम पाकिस्तान में पहले से घात लगा रखा था। ड्यूटी करके घर लौट रहे न्यायाधीशों काफिले पर आतंकियों ने अचानक हमला कर दिया। स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के डेरा इस्माइल खान में टैंक जिले की अदालतों में ड्यूटी के बाद न्यायाधीशों का काफिला जब उनके घरों की ओर जा रहा था, तो कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी, लेकिन इसके बावजूद सशस्त्र आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला कर दिया। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। मगर पाकिस्तान पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी होने की सूचना सामने आ रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.