एमपी टूरिज्म बोर्ड ने यात्रियों को दी बड़ी सौगात, पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा पर 50% डिस्काउंट की घोषणा

0 41

भोपाल । मध्य प्रदेश टूरिज्म बोर्ड (Madhya Pradesh Tourism Board) ने त्योहारों (Festivals) के सीजन में यात्रियों (Passengers) को बड़ी सौगात दी है। पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा (PMSHRI Tourism Airlines) पर 50% डिस्काउंट की घोषणा की गई है, जो 12 अगस्त से लागू होगी। इस ऑफर के साथ यात्री रक्षाबंधन, स्वतंत्रता दिवस और जन्माष्टमी के अवसर पर प्रदेश के पर्यटन गंतव्यों तक सुगम पहुंच का आनंद ले सकते हैं। पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा के शेड्यूल के अनुसार, विभिन्न दिनों में भोपाल, इंदौर, जबलपुर, रीवा, खजुराहो, ग्वालियर, सिंगरौली और उज्जैन जैसे शहरों के बीच उड़ानें संचालित की जाएंगी।

इस सेवा का लाभ उठाकर पर्यटक एयरक्राफ्ट प्लेन से मात्र एक घंटे में पर्यटन स्थल पहुंच सकते हैं। पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा योजना का संचालन मध्य प्रदेश पर्यटन बोर्ड द्वारा लोक निजी भागीदारी (पीपीपी) के आधार पर मेसर्स जेट सर्व एविएशन प्राइवेट लिमिटेड फ्लाईओला द्वारा किया जाएगा। इसका शुभारंभ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने 13 जून को किया था। इसका उद्देश्य राज्य के विभिन्न शहरो के मध्य पर्यटन कनेक्टिविटी को बेहतर बनाना है। ताकि यात्रियों को सस्ती और सुविधाजनक हवाई सेवा उपलब्ध हो सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.