फिर बदली स्त्री-2 की प्रदर्शन तिथि, अब इस तारीख को होगा सिनेमाघरों में प्रदर्शन

0 57

मुंबई:श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 अब स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर सिनेमाघरों में आएगी। अक्षय कुमार की मल्टी-स्टारर फिल्म खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव को देखते हुए, स्त्री 2 के निर्माताओं ने फिल्म की विश्वव्यापी रिलीज से पहले इसके नाइट शो की घोषणा की है।

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली स्त्री 2, 2024 की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। फ़्रैंचाइज़ी का नया अध्याय छह साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहा है। फ़िल्म की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फ़िल्म 15 अगस्त को दो अन्य बड़ी रिलीज़, खेल खेल में और वेदा के साथ सिनेमाघरों में आने वाली थी।

अब, इसके निर्माताओं ने सभी को चौंका दिया है और इसकी विश्वव्यापी रिलीज़ से पहले एक नाइट शो की घोषणा की है। स्त्री 2 को 14 अगस्त, 2024 को रात 9:30 बजे से शुरू होने वाले नाइट शो में सिनेमाघरों में देखा जा सकता है। मैडॉक फिल्म्स ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एक नाइट शो की घोषणा की। ‘वो स्त्री है, वो कुछ भी कर सकती है! इसीलिए वो आ रही है एक रात पहले, सिर्फ आपके लिए,’ निर्माताओं ने स्त्री 2 के पोस्टर के साथ लिखा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.