ईरान की सरकार ने हैक की हमारी चुनावी कैंपेन Website, डोनाल्ड ट्रंप ने किया बड़ा दावा

0 37

वशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं। इस बीच खबर आई है कि डोनाल्ड ट्रंप की कैंपेन वेबसाइट हो गई है। अब इसका आरोप ईरान सरकार पर लगा है। डोनाल्ड ट्रंप ने दावा किया है कि ईरान की सरकार ने उनके चुनावी कैंपेन की वेबसाइट हैक की है। उन्होंने ऐसा दावा सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए किया है।

डोनाल्ड ट्रंप ने सोशल मीडिया पोस्ट में दावा करते हुए कहा, “हमें माक्रोसॉफ्ट कार्पोरेशन द्वारा जानकारी दी गई है कि हमारी कई वेबसाइटों में से एक को ईरानी सरकार द्वारा हैक कर लिया गया है- ऐसा करना अच्छी बात नहीं है। वे केवल सार्वजनिक रूप से उपलब्ध जानकारी प्राप्त करने में सक्षम थे, लेकिन फिर भी, उन्हें इस तरह का कुछ भी नहीं करना चाहिए।

ट्रंप ने आगे कहा कि ईरान और अन्य देश कुछ भी करने से नहीं रुकेंगे, क्योंकि हमारी सरकार कमजोर और अप्रभावी है, लेकिन ऐसा लंबे वक्त तक नहीं रहेगा। ईरान को यह एहसास नहीं है कि मैं दुनिया को एक बेहतर और सुरक्षित जगह बनाऊंगा और यह उनके लिए भी अच्छा है। डोनाल्ड ट्रंप ने ऐलान किया है कि वे सोमवार रात को टेक दिग्गज एलन मस्क को एक इंटरव्यू देंगे।

अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर घोषणा करते हुए ट्रंप ने कहा, ‘सोमवार की रात मैं एलन मस्क के साथ एक प्रमुख साक्षात्कार करूंगा।हालांकि, मस्क ने अभी तक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस इंटरव्यू को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.