किंग खान का डेली रूटीन, 58 की उम्र में दिन में सिर्फ एक बार खाना खाते हैं शाहरुख खान

0 46

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने करियर में हर तरह की भूमिकाएं अदा की हैं। रोमांटिक हीरो वाली छवि में उन्हें खूब पसंद किया गया है, लेकिन एक्शन के मामले में भी उन्होंने कमी नहीं छोड़ी। हालांकि, अभिनेता ने यह खुलासा किया कि वह दिन में सिर्फ एक बार खाना खाते हैं और सुबह 5 बजे सो जाते हैं। अभिनेता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी जीवनशैली के बारे में बताया। शाहरुख ने खुलासा किया कि उनके शेड्यूल में अक्सर सुबह 5 बजे सोने और सुबह 9 या 10 बजे उठने की आदत होती है। शाहरुख ने यह भी साझा किया कि सुबह 2 बजे काम से घर लौटने के बाद वह बिस्तर पर जाने से पहले कसरत करने के लिए समय निकालते हैं।

अभिनेता ने बताया, “मैं सुबह पांच बजे सो जाता हूं। जब सब उठते हैं, तो मैं सो जाता हूं। और फिर अगर मैं शूटिंग कर रहा हूं तो मैं करीब नौ या दस बजे उठता हूं। लेकिन फिर मैं दो बजे घर आता हूं, नहाता हूं और फिर सोने से पहले कसरत करता हूं।” वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख अगली बार सुजॉय घोष की ‘किंग’ में बेटी सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई देंगे। किंग एक हाई-एनर्जी एक्शन थ्रिलर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.