300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई Stree 2, फिल्म में बनाए ये बड़े रिकॉर्ड

0 45

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ हर रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. 15 अगस्त को रिलीज हुई ये हॉरर-कॉमेडी फिल्म (Horror-comedy film) जहां भारत में 200 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी तो वहीं वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. ‘स्त्री 2’ का धुआंधार कलेक्शन इस ओर इशारा कर रहा है कि फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है.

‘स्त्री 2’ महज 5 दिन में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है. सैकनिल्क की मानें तो श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ने कुल 322.5 करोड़ रुपए का शानदार बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ श्रद्धा कपूर ने अपने करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म दी है.

‘स्त्री 2’ इस साल की दूसरी ऐसी फिल्म है जो 300 करोड़ क्लब का हिस्सा बनी है. इससे पहले ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. ‘फाइटर’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 359 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘स्त्री 2’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्त्री’ का सीक्वल है. फिल्म का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और फिल्म धुआंधार कलेक्शन कर रही है.

15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज हई फिल्म ‘स्त्री 2’ का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ हुई. श्रद्धा कपूर की फिल्म वेदा और खेल खेल में से टकराई. लेकिन ‘स्त्री 2’ पर क्लैश का कोई असर नहीं हुआ और इसने बाकी फिल्मों का साइडलाइन करते हुए शानदार कलेक्शन जारी रखा है. ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल्स में हैं. इसके अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी का भी अहम रोल है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.