‘स्त्री 2’ का जलवा बरकरार, 200 करोड़ का आंकड़ा पार

0 44

मुंबई : श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़े और अब पांचवें दिन भी इसने दमदार कमाई की है। सैकनिल्क के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने पांचवें दिन यानी सोमवार 37 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 228.45 करोड़ रुपये हो गया है। पेड प्रिव्यू के जरिए इस फिल्म ने 8.35 करोड़ रुपये कमाए थे।

‘स्त्री 2’ ने गुरुवार को भारत में पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की और 2023 में ‘एनिमल’ और ‘पठान’ की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया। दूसरे दिन इस फिल्म ने 31.4 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन यह फिल्म 43.85 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही। चौथे दिन 55 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

‘स्त्री’ के छह साल बाद आई ‘स्त्री 2’फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। ‘स्त्री’ 2018 में रिलीज हुई थी, छह साल बाद ‘स्त्री 2’ रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.