पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 6 बार पलटी कार, मां-बेटे की मौत

0 41

सुलतानपुर: सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई। गंभीर हालत में पति को अंबेडकर नगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। एक्सप्रेस वे के किमी 143 पर गोवंश के सामने आ जाने से कार छह बार पलटी, इस पर सवार मां-बेटे खाई में जा गिरे। दोनों की मौत हो गई है, वही कार ड्राइव कर रहे मृत बच्चे के पिता की हालत गंभीर है। जिन्हें अम्बेडकरनगर रेफर किया गया है।

आजमगढ़ जिले के भैसहा थाना अंतर्गत नगवा मैदो गांव निवासी सर्वेश कुमार (38) पुत्र शिवकुमार पत्नी गीता (35) और पुत्र युग को लेकर लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे। अभी कार दोस्तपुर थाना क्षेत्र के किमी 143 पर गोसैसिंहपुर अंडरपास के पास पहुंची थी कि एकाएक एक गोवंश सामने आ गया। ऐसे में कार पलट गई, और एक के बाद एक छह बार कार पलटी। कार स्पीड में थी, इस पर सवार गीता व युग कार से निकलकर रोड के किनारे नाले में जा गिरे।

स्थानीय लोगों ने सूचना यूपीडा व थाना दोस्तपुर को दी। दोस्तपुर इंस्पेक्टर पंडित त्रिपाठी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे, सभी घायलों को लेकर सीेएचसी पर आए। जहां डॉक्टर धनंजय ने मां बेटे को मृत घोषित कर दिया। सर्वेश को गंभीर हालत में अम्बेडकर नगर अस्पताल रेफर किया गया है। एसएचओ पंडित त्रिपाठी ने बताया कि परिजनों को सूचना देकर दोनों शवों को पीएम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि यूपीडा की लापरवाही से एक बार फिर सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसा शुरू हो गया है। दोस्तपुर हादसे में गोवंश दुर्घटना का कारण बना है। वही मंगलवार रात किमी 112.200 पर भी मृत नीलगाय से टकरा कर दो वाहन पलट कर क्षतिगस्त हुए थे। ऐसे में बड़ा सवाल है कि एक्सप्रेस वे पर जानवरों के आने पर रोक थाम क्यों नहीं हो पा रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.