गर्लफ्रेंड से दूसरे लड़के की करीबी नहीं हुई बर्दाश्त, प्रेमी ने बोटी-बोटी काट डाला

0 35

गाजियाबाद से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां प्रेम प्रसंग के चलते 16 अगस्त को अगवा किए गए इंटीरियर डिजाइनर की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को छह टुकड़े कर नहर में डाल दिया था। पुलिस को एक पैर मिला है, जिसे डीएनए सैंपल के लिए भेजा जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या के बाद शव को काटने में प्रयोग किया गया फावड़ा, दरांती, मृतक तरुण की गाड़ी और वारदात करने में प्रयोग की गई कार बरामद की गई है।

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसाइटी में रहने वाले इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार की हत्या के मामले में हत्यारोपी पवन, वंश और अंजली को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अंजली राजनगर एक्सटेंशन की एक सोसाइटी में नौकरी करती थी। उसका परिचय तरुण पंवार से भी था। पवन ने इस मामले में पुलिस को बताया कि वह अंजली को पसंद करता था और उसकी तरुण के साथ नजदीकियों से वह परेशान था। इस बारे में अंजली से बात करने के बाद उसने हत्या की योजना बनाई, जिसमें उसने अंजलि के जीजा अक्षय और अपने अन्य दोस्तों को शामिल किया। इस वारदात में मधुबन बापूधाम में रहने वाले मनोज ने भी उनका साथ दिया। आरोपियों ने तरुण को मनोज के घर पर ही बुलाकर हत्या की थी। तरुण की कार को वंश और दीपांशु के माध्यम से नेहरू नगर के एक निजी अस्पताल के पास जाकर खड़ी करवा दी।

फांवड़े और दरांती से किए थे शरीर के टुकड़े
डीसीपी सिटी ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि वारदात की योजना कुछ दिन पहले बनाई गई थी। पवन ने एक फर्जी आईडी पर मोबाइल नंबर लिया और उसी से फोन कर तरुण को इंटीरियर का काम दिलवाने के लिए 16 अगस्त को फोन किया। इसी फोन के बाद तरुण अपनी कार लेकर मोरटा स्थित मनोज के घर पहुंचा, जहां पहले से पवन, जीते, अंकुर, दीपांशु और अंकित मौजूद थे। सभी ने मिलकर रस्सी से पहले उसका गला दबाया और तरुण के बेसुध होने पर उसके सिर पर दीपांशु ने डंडा मार दिया।

अंकुर बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था। फिर रात 12 बजे के बाद वे पहले शव को बाइक में कुछ दूर लेकर गए और गाड़ी में डालकर बुलंदशहर में शेहरा वाली नहर के पास लेकर पहुंचे। इस दौरान अंकित पीछे से बाइक पर चल रहा था। वहां उन्होंने सबूत मिटाने के लिए उसके हाथ पैर अलग किए और फिर फावड़े से गर्दन भी काटने का प्रयास किया। बाद में दरांती से गर्दन काट दी। उन्होंने बताया कि इस हत्या में शामिल दीपांशु, अक्षय, जीते, अंकुर, मनोज और अंकित फरार हैं। उनकी तलाश में टीम को लगाया गया है। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार के सात दिन से लापता होने के मामले में पुलिस ने तीन तीन संदिग्धों को पहले हिरासत में लिया था। इसके बाद उनसे पूछताछ करने पर हत्या करने का मामला खुला। आरोपियों ने कबूला की उन्होंने ही तरूण की हत्या कर शव के टुकड़े करके फेंका है। इसके बाद पुलिस ने उनकी बताई जगह पर छानबीन की तो तरूण का एक पैर मिला।

महिला से दूर रहने की भी दी थी धमकी
इंटीरियर डिजाइनर तरुण पंवार की हत्या करने वालों से पूछताछ में सामने आया है कि अंजली से पवन और तरुण प्यार करते थे। पवन ने तरुण को कई बार अंजली से दूर रहने की धमकी दी थी। पवन की धमकी का ना तो तरुण पंवार पर कोई असर हुआ और ना ही उसने युवती से संपर्क ही तोड़ा। तरुण पंवार को अपने प्रेम के बीच बाधा बनता देखकर पवन ने उसकी हत्या की योजना बना डाली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.