नोएडा में वेयर हाउस से चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, 30 फोन बरामद

0 55

नोएडा । नोएडा पुलिस ने वेयरहाउस से चोरी करने वाले 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से चोरी किए गए 30 मोबाइल बरामद हुए हैं। इस चोरी में इनके साथ शामिल दूसरे आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें रवाना की गई हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 अगस्त को थाना फेस-3 पुलिस और वेयर हाउस में चोरी करने वाले बदमाशों के बीच चेकिंग के दौरान हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाश पुष्पेन्द्र (23) और गोलू कुमार (20) को गिरफ्तार किया गया। चेकिंग के दौरान जब इन्हें रोकने का इशारा किया गया तो वो भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया और इन्हें आगे जाकर घेर लिया। जिसके बाद आरोपी पुष्पेंद्र ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश पुष्पेंद्र के पैर में गोली लगने के कारण घायल हो गया। इसका दूसरा साथी जब भाग रहा था तो पुलिस ने उसे कांबिंग में गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने कहा, बदमाशों के कब्जे से एक अवैध तमंचा, 1 खोखा कारतूस, 1 जिंदा कारतूस, चोरी की एक मोटरसाइकिल स्पलेंडर, जिसके लिए थाना फेस-1 नोएडा में चोरी का मामला दर्ज है और विभिन्न कंपनियों के कुल 30 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बरामद मोबाइल फोन को आरोपियों ने दिनांक 23/24 अगस्त की रात सेक्टर-69 में एक वेयर हाउस से चोरी की थी। पकड़े गए आरोपियों के साथ उनके अन्य साथी भी इस चोरी में शामिल थे। जिनकी गिरफ्तारी और सामान की बरामदगी के लिए पुलिस टीम रवाना की गयी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिनके आपराधिक इतिहास एवं अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.