आंध्र प्रदेश में सड़क पर पलटा ‘मिनी’ ट्रक, 7 लोगों की मौके पर ही मौत

0 22

पूर्वी गोदावरी: आंध्र प्रदेश की एक सनसनीखेज खबर के अनुसार पूर्वी गोदावरी जिले में आज एक ‘मिनी’ ट्रक के पलट जाने से उसमें सवार 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा पूर्वी गोदावरी जिले के देवरापल्ली मंडल के चिन्नईगुडेम के चिलका पकाला इलाके में हुआ। ड्राइवर गड्ढे से बचने की कोशिश कर रहा था, जिससे वह सड़क से उतरकर सीधे नहर में गिर गया। ट्रक के ऊपर बैठे सभी 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार काजू से लदा ‘मिनी’ ट्रक टी नरसापुरम मंडल के बोर्रामपलेम से निदादावोलु मंडल के ताडीमल्ला जा रहा था, तभी चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रक पलट गया। पुलिस के मुताबिक, काजू की बोरियों के नीचे फंस जाने के कारण दम घुटने से उन लोगों की मौत हुई। स्थानीय लोगों और पुलिस ने शवों को बोरियों के नीचे से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए कोव्वुरू अस्पताल ले जाया गया। पुलिस की मानें तो, हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

पूर्वी गोदावरी जिले के पुलिस अधीक्षक नरसिम्हा किशोर ने इस घटना को लेकर मीडिया से बात करते हुए कहा कि सात लोगों की मौत हो गई, एक की जान बच गई और वह ठीक है। वह अब बात भी कर सकता है। इस सड़क दुर्घटना पर मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने गहरा दुख व्यक्त किया। मामले पर DSP जी। देवा कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सरकार पीड़ितों के परिवारों के साथ खड़ी रहेगी और आवश्यक सहायता प्रदान करेगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.