गेमर्स की मौज! अल्टीमेट गेमिंग स्मार्टफोन दिवाली से पहले मिल रहा बेहद सस्ता

0 51

एक नया गेमिंग फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर सकती है। बीते दिन ही रियलमी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक दमदार गेमिंग फोन Realme Narzo 70 Turbo 5G लॉन्च किया है। इस फोन का मोटर -स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन आपका ध्यान खींच सकता है। फोन गेमिंग की वाइब्स देता है। इस फोन को आप तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन Turbo Yellow, Turbo Green और Turbo Purple में खरीद सकते हैं। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस डेडिकेटेड गेमिंग मेमोरी के साथ आता है। डिवाइस रियलमी की फ्लैगशिप जीटी फैमिली के साथ फास्टर गेम स्टार्टअप के साथ लाया जाता है।

Realme Narzo 70 Turbo 5G की कीमत
Realme Narzo 70 Turbo 5G को भारत में 9 सितंबर को लॉन्च किया गया है। इस फोन की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये रखी गई है। लेकिन फोन की खरीदारी कूपन डिस्काउंट के साथ की जा सकती है। Narzo 70 Turbo 5G को 14,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी दिवाली से पहले एक खास प्राइस पर फोन ऑफर कर रही है।

6Gb+128GB वेरिएंट को 16,999 रुपये में लॉन्च किया है।
8Gb+128GB वेरिएंट को 17,999 रुपये में लॉन्च किया है।
12Gb+256GB वेरिएंट को 20,999 रुपये में लॉन्च किया है।
सभी वेरिएंट पर 2000 रुपये की छूट पाई जा सकेगी।

कब और कहां से खरीदें Realme Narzo 70 Turbo 5G
Realme Narzo 70 Turbo 5G की पहली सेल 16 सितंबर को दोपहर 12 बजे लाइव हो रही है। इस फोन को ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट https://buy.realme.com/ पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा, इस फोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से भी चेक किया जा सकेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.