पेरिस ओलंपिक पर विनेश फोगाट ने किया दावा, बोलीं- वहां भी राजनीति हुई; पीटी ऊषा पर भी लगाए ये आरोप

0 61

नई दिल्ली: विनेश फोगाट ने पेरिस ओलंपिक को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने भारतीय ओलंपिक संघ की प्रमुख पीटी ऊषा की तरफ से फोटो शेयर किए जाने पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। फाइनल में फोगाट को वजन के चलते अयोग्य करार दे दिया गया था। अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है। पार्टी ने उन्हें हरियाणा की जुलाना सीट से टिकट दिया है।

जब फोगाट अस्पताल में भर्ती थीं, तब ऊषा उनसे मुलाकात करने पहुंची थीं। उस दौरान फोगाट के साथ तस्वीर भी खिंचाई थी। सोशल मीडिया पर फोटो की खासी चर्चा भी हुई थी। दरअसल, वजन कम करने की कोशिश में फोगाट की तबियत पर असर पड़ा था और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया था। अब पहलवान ने आरोप लगाए हैं कि ऊषा ने फोटो शेयर कर राजनीति की है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि मुझे वहां कौन सा समर्थन मिला।’ उन्होंने कहा, ‘पीटी ऊषा मैम मिलने अस्पताल आईं थीं। एक फोटो भी क्लिक हुई थी…। जैसा कि आपने कहा कि बंद दरवाजे के पीछे राजनीति में बहुत कुछ होता है। उसी तरह वहां (पेरिस) में भी राजनीति हुई। इसलिए मेरा दिल टूट गया। नहीं तो कई लोग थे, जो कह रहे थे कि कुश्ती मत छोड़ो।’

फोटो को लेकर उन्होंने आरोप लगाए हैं कि बगैर उनकी जानकारी के तस्वीर खींची गई थी और सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। उन्होंने कहा, ‘आप अस्पताल के बिस्तर पर हैं, जहां आपको नहीं पता कि बाहर का जीवन कैसा चल रहा है। आप जीवन के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में वहां सिर्फ यह दिखाने के लिए कि आप मेरे साथ खड़ी हैं, आप बगैर बताए फोटो खींच रहे हो। उन्होंने कहा, ‘फिर फोटो सोशल मीडिया पर डालकर बोल रहे हो कि हम साथ खड़े हैं। ऐसे समर्थन नहीं जताया जाता है। वो दिखावे से ज्यादा क्या था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.