‘इश्क हो तुम’ के साथ अनुराग मौर्य ने छेड़ी रोमांस की धुन, देखिए नया म्यूजिक वीडियो

0 21

संगीत की दुनिया में एक नया रंग भरते हुए, गायक और संगीतकार अनुराग मौर्या का नया रोमांटिक गाना ‘इश्क हो तुम’ हाल ही में रिलीज़ हुआ है। इस गाने को अनुराग मौर्या ने ही गाया और कंपोज़ किया है, जबकि इसके खूबसूरत बोल बॉलीवुड के मशहूर गीतकार साहिल सुलतानपुरी ने लिखे हैं, जिन्हें ‘आंखियाँ मिलावंगा’ गाने के लिए जाना जाता है।

गाने का निर्देशन जितेंद्र सिंह तंवर और प्रभजोत सिंह क्वात्रा ने मिल कर किया है, जिन्होंने गाने को एक खूबसूरत और आकर्षक वीडियो का रूप दिया है।इस वीडियो में सोशल मीडिया पर चर्चित मानू ऑडी चायवाला और अभिनेत्री श्वेता सागर की जोड़ी नजर आ रही है। मानू ऑडी चायवाला, जो मुंबई की गलियों में ऑडी कार में चाय बेचने के अपने अनूठे कांसेप्ट के लिए लोकप्रिय हैं, इस गाने में भी अपनी खास पहचान दिखा रहे हैं। वहीं, श्वेता सागर का लुक इस वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है, और दोनों कलाकारों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक सराह रहे हैं।

‘इश्क हो तुम’ का मेलोडी 90 के दशक की रोमांटिक धुनों का एहसास दिलाती है, लेकिन इसे आज के युवा दर्शकों के लिए ताजगी और आधुनिकता के साथ प्रस्तुत किया गया है। गाने का निर्माण रॉयल अयान फिल्म्स द्वारा किया गया है। यह गाना ज़ी म्यूज़िक कंपनी के यूट्यूब चैनल पर वीडियो के रूप में और सभी डिजिटल म्यूज़िक प्लेटफॉर्म्स पर ऑडियो स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

अगर आप एक अच्छे रोमांटिक गाने का आनंद लेना चाहते हैं, तो ‘इश्क हो तुम’ जरूर सुनें और देखें

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.