राघव-परिणीति के घर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद, दिया आशीर्वाद

0 22

नई दिल्ली। शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज शनिवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के घर पहुंचे और दंपति को आशीर्वाद दिया। इसकी कुछ तस्वीरें सांसद के कार्यालय ने साझा की हैं। राघव और उनकी पत्नी परिणीति ने अपने निवास पर शनिवार को एक भव्य पूजा का आयोजन किया, जबकि जगद्गुरु ने समारोह की अध्यक्षता की और बाद में पूरे परिवार को आशीर्वाद दिया।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती उत्तराखंड में ज्योतिष पीठ के 46वें शंकराचार्य हैं। इससे पहले राघव,परिणीति के साथ उनके परिवार के सदस्यों ने शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद और अन्य हिंदू संतों का स्वागत किया। बता दें कि राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा पिछले साल राजस्थान के उदयपुर में लीला पैलेस होटल में विवाह बंधन में बंधे थे। उनके भव्य विवाह समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। इसके अलावा मनोरंजन उद्योग और राजनीति की दिग्गज हस्तियां उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल हुईं थीं।

दोनों ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने प्यार भरे पोस्ट से सभी का ध्यान आकर्षित किया था। परिणीति के 36वें जन्मदिन पर उनके पति राघव ने कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा, “आपकी हंसी, आपकी आवाज, आपकी सुंदरता, आपकी शालीनता – कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि एक व्यक्ति में भगवान सब कुछ कैसे भगवान दे सकता है।”

यह पोस्ट वायरल हो गया और मात्र पांच घंटे में इसे 1.6 लाख से अधिक ‘लाइक’ मिल गए। परिणीति ने कई इमोजी के साथ राघव के पोस्ट का जवाब दिया जिस पर ढेरों प्रतिक्रिया आई। उन्होंने राघव को ‘भगवान का वरदान’ बताया। बाद में, इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हे भगवान। यह आदमी… भगवान का वरदान है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.