क्लिनिक में ट्रीटमेंट कराने आई महिला की 31 लाख की डायमंड रिंग हुई चोरी, भंडाफोड़ हुआ तो सब रह गए दंग

0 92

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक स्किन एंड हेयर क्लिनिक स्टाफ ने महिला ग्राहक की 30.69 लाख रुपये की हीरे जड़ित अंगूठी चुरा ली एवं पकड़े जाने के डर से उसे टॉयलेट के कमोड में बहा दिया. पुलिस ने प्लंबर की सहायता से कमोड को जोड़ने वाली पाइपलाइन से अंगूठी जब्त कर ली तथा बाद में अपराधी महिला कर्मचारी को चोरी के इल्जाम में गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, एक महिला बीते सप्ताह शहर के पॉश क्षेत्र जुबली हिल्स स्थित बाल और त्वचा रोग क्लिनिक में गई थी. चेकअप के क्रम में महिला ने अपनी अंगूठी को सामने रखी मेज पर रख दिया था. तत्पश्चात, महिला अंगूठी उठाना भूल गई और अपने घर पहुंच गई. जब उसे एहसास हुआ कि वह क्लिनिक में अपनी अंगूठी भूल आई है, तो वह भागी-भागी वापस पहुंची एवं उसने कर्मचारियों से पूछताछ की. मगर किसी ने कुछ नहीं बताया. बाद में पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया गया.

पुलिस ने भी कर्मचारियों से पूछताछ की. किन्तु कोई सफलता नहीं मिली. तत्पश्चात, पुलिस ने सख्ती दिखाई तो एक महिला कर्मचारी (जिसने अंगूठी उठाई थी) ने कबूल किया कि उसने अंगूठी चुराई थी तथा अपने पर्स में रख ली थी. मगर बाद में पुलिस के डर से अंगूठी को क्लिनिक में स्थित वॉशरूम के कमोड में फ्लश कर दिया था. कमोड में कीमती अंगूठी बहा देने की बात सुनते ही पुलिस के होश उड़ा गए. आनन-फानन में प्लंबर को बुलाया गया तथा पाइपलाइन को खोलकर अंगूठी की खोजबीन आरम्भ की गई. हालांकि, प्लंबर की मेहनत रंग लाई तथा हीरे की अंगूठी मिल गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.