Ranbir Kapoor की ‘रामायण’ के लिए मुंबई में बनेंगे भव्य सेट, दिखेगा अयोध्या और मिथला

0 70

मुंबई : नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रामायण’ अनाउसमेंट के बाद से ही लगातार चर्चा में है। फैंस रणबीर कपूर को भगवान राम का किरदार निभाता देखने के लिए बेसब्र हैं। साथ ही, फिल्म के सेट की भी खूब चर्चा हो रही है। हर कोई जानना चाह रहा है कि नितेश तिवारी की रामायण में कैसी दिखेगी भगवान राम की अयोध्या नगर और मिथिला। फिल्म सेट को लेकर लगातार काम जारी है। वहीं, इसे लेकर एक बड़ा अपडेट भी सामने आया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में इस फिल्म के लिए 12 बड़े सेट तैयार किए जा रहे हैं। अयोध्या और मिथिला को दिखाने के लिए मुंबई में ही बड़े-बड़े सेट्स बनकर तैयार होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये सभी सेट 15 अगस्त के आसपास बनकर तैयार हो जाएंगे। इन सभी सेट्स को थ्रीडी फॉरमेट में बनाया जा रहा है।

एक बार जब सेट बनकर तैयार हो जाएंगे तो रणबीर कपूर फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर देंगे। इस फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। कुछ वक्त पहले भगवान राम का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर और सीता का किरदार निभा रहीं साई पल्लवी की फिल्म रामायण के सेट से तस्वीरें लीक हुई थीं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है।

रामायण को बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। इस फिल्म में रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी नजर आएंगे। वहीं, लारा दत्ता इस फिल्म में कैकेई का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, फिल्म में यश रावण का रोल निभाएंगे और सनी देओल हनुमान की भुमिका में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए 350 दिनों का शूट शेड्यूल तैयार किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.