नागिन एक्ट्रेस मधुरा पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी हुए आतंकी साजिश का शिकार

0 103

इजरायल और फिलिस्तीन के मध्य छिड़ी जंग से लाखों- करोड़ों लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ी हुई है। तो वहीं इस वॉर के कारण मशहूर टीवी अभिनेत्री मधुरा नायक (Madhura Naik) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। दरअसल एक्ट्रेस मधुरा नायक ने इस युद्ध में अपनी कजिन बहन और जीजा को भी खो चुकी है। इस बात की जानकारी खुद मधुरा ने एक इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से सभी को दी है। मधुरा ने कहा है कि, “मैं मधुरा नायक भारत में जन्मीं यहूदी हूं। हम भारत में केवल 3000 हैं। 7 अक्टूबर से पहले हमने अपने परिवार से एक बेटी और बेटे को खो दिया है। मेरी कजिन ओडाया और उसके पति को मार दिया गया है और वो भी उनके 2 बच्चों के सामने।”

मधुरा के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़: बहन और जीजा की मौत की खबर से मधुरा नायक के परिवार पर मानों जैसे कोई बड़ा पहाड़ टूट गया हो। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, “जो दुख और तकलीफ मेरा परिवार इस समय झेल रहा है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है।”वह इस बारें में आगे कहती है, “आज इजरायल गहरे दर्द में है। हमास की आग में बच्चे, महिलाएं और बूढ़ें सभी जल रहे हैं। आतंकवादी महिला, बच्चे, बूढ़े और कमजोर सभी को टारगेट कर रहे हैं। कल ही मैंने अपनी बहन, जीजा और उनके बच्चों की फोटो साझा की थी ताकि यह दुनिया हमारा दर्द देख सके।”

फिलिस्तीन को लेकर चल रहे प्रोपेगेंडा से दुखी हैं मधुरा नायक (Madhura Naik): मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि केवल इतना ही नहीं मधुरा ने अपने पोस्ट में फिलिस्तीन को लेकर चल रहे प्रोपेगेंडा पर भी अपना दुख बयां कर डीओए है। उ्न्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि “ये फिलिस्तीन प्रोपेगेंडा इजरायल के लोगों को किलर के तौर पर दिखाना चाहते हैं। यह बिल्कुल भी सही नहीं है क्योंकि खुद का बचाव करना आतंक कभी नहीं होता।” मधुरा नायक के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अभिनेत्री को सहानुभूति जता रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस मधुरा नायक ‘नागिन’ जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.