आम आदमी पार्टी 2029 में भारत को बीजेपी मुक्त बनाएगी : मुख्यमंत्री केजरीवाल

0 61

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी भारत को बीजेपी मुक्त बनाएगी। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा बीजेपी के लिए सबसे बड़ी चुनौती आम आदमी पार्टी है। आज अगर बीजेपी किसी से डरती है तो वह आम आदमी पार्टी है। मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूं कि अगर बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 में नहीं हारती है तो आप 2029 में भारत को बीजेपी मुक्त बनाएगी।

केजरीवाल ने कहा भाजपा ने हर जगह छापे मार लिए, एक चवन्नी नहीं मिली । हमारी संपत्ति लोगों के दिलों में हैं, बैक खातों में नहीं है । भाजपा ने दिल्ली के लोगों की बिजली सब्सिडी बंद करने की कोशिश की, लेकिन मैंने इन्हें बिजली सब्सिडी बंद नहीं करने दी।

ये ख़ुद को राम भक्त कहते हैं इन्हें भगवान राम ने कहा था क्या ?दिल्ली के अस्पतालों में दवाइयां रोक दो,हमने फ़रिश्ते स्कीम से 23,000 लोगों की जानें बचायी, इन्होंने फ़रिश्ते स्कीम रोक दी। केजरीवाल से नफ़रत में ये लोगों को मारना चाहते हैं। बीजेपी वालों को पाप लगेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.