AAP नेता का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार से रोकने के लिए करना चाहते है गिरफ्तार

0 116

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi News) के मंत्री और आम आदमी पार्टी (AApP के नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार (Central government) पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकने के लिए उन्हें गिरफ्तार करने की साजिश रचने का आरोप लगाया।

केजरीवाल दिल्ली आबकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जारी तीसरे समन पर बुधवार को भी पेश नहीं हुए और उन्होंने लिखित जवाब भेजकर नोटिस को अवैध बताया। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारद्वाज ने प्रवर्तन निदेशालय के समन के समय पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, ‘‘ईडी ने अब तक यह जवाब नहीं दिया है कि उन्हें (केजरीवाल को) गवाह या आरोपी के तौर पर, किस हैसियत से बुलाया जा रहा है। आबकारी नीति का पूरा मामला राजनीतिक है और यह केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने से रोकने का एक प्रयास है। भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र ने उन्हें गिरफ्तार कराने की साजिश रची है।”

भारद्वाज ने कहा कि करीब एक साल से जेल में बंद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया देर-सबेर निर्दोष साबित होंगे। केजरीवाल को आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए बुधवार को ईडी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। केजरीवाल आप के संयोजक भी हैं। उन्हें ईडी का यह तीसरा नोटिस है और इससे पहले उन्होंने दो नवंबर और 21 दिसंबर के दो समन पर संघीय एजेंसी के सामने पेश होने से इनकार कर दिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.