अभिनेत्री पूजा बत्रा ने अपनी वाराणसी यात्रा के अनुभव शेयर किये

0 42

मुंबई: अभिनेत्री पूजा बत्रा शाह ने हाल ही में अपनी आध्यात्मिक यात्रा के अनुभव को शेयर किया। पूजा बत्रा ‘नायक: द रियल हीरो’, ‘एबीसीडी 2’, ‘स्क्वाड’ और अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं।

अभिनेत्री ने हाल ही में वाराणसी का दौरा किया था और अध्यात्म को अपनाया। उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम पर शहर के अपने अनुभव शेयर किये। वीडियो में अभिनेत्री योगाभ्यास करती, वाराणसी के घाटों पर घूमती और साधु-संतों के साथ समय बिताती नजर आ रही हैं।

वीडियो के कैप्शन में पूजा बत्रा ने लिखा, “वाराणसी से होकर गुजरने का सौभाग्य मिला। प्यार के लिए काशी का शुक्रिया। बनारस और गंगा के चमत्कार।”

वीडियो में बैकग्राउंड में वडाली ब्रदर्स का सॉन्ग ‘माहिया तेरे वेखन नू’ बज रहा है।

पूजा को आखिरी बार स्ट्रीमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘स्क्वाड’ में देखा गया था। उन्होंने 9 फरवरी 2003 को दिल्ली के आर्थोपेडिक सर्जन सोनू एस. अहलूवालिया से शादी की थी, बाद वह कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स चली गईं।

जनवरी 2011 में आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए एक अमेरिकी अदालत में दोनों ने तलाक के लिए अर्जी दी।

अभिनेत्री ने जून 2019 में अभिनेता नवाब शाह के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों ने 4 जुलाई 2019 को आर्य समाज परंपरा के अनुसार दिल्ली में शादी कर ली।

अपने अभिनय करियर के अलावा, पूजा बत्रा ने अपना समय और संसाधन परोपकार में लगाया है। इनमें एड्स (मुक्ति फाउंडेशन), बेघर बच्चों, बॉम्बे पुलिस विभाग और कश्मीर संघर्ष में घायल सैनिकों की सहायता शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.