यूपी में गोंडा हादसे के बाद फिर ट्रेन हादसा होते-होते टला, अचानक सामने आया सांड

0 46

सीतापुर : गोंडा पैसेंजर ट्रेन के सामने अचानक आए सांड के कारण एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। गोरखपुर से सीतापुर जा रही ट्रेन के नीचे सांड फंस गया, जिसके कारण ट्रेन को घंटों तक रुकना पड़ा। इस घटना ने यात्रियों को काफी परेशान कर दिया।

यात्रियों के मुताबिक रेलवे कर्मचारियों ने सांड को निकालने के लिए ट्रेन को रोक दिया और स्थिति को संभालने की कोशिश की। सांड को निकालने के लिए उसे काटकर बाहर निकाला गया। इस अप्रत्याशित घटना के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई यात्रियों ने देरी के कारण अपनी यात्रा योजनाओं में बदलाव करना पड़ा।

रेलवे विभाग ने यात्रियों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए तेजी से काम किया और स्थिति को नियंत्रित किया। रेलवे अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। स्थानीय लोगों ने इस घटना को देखकर अपनी चिंता व्यक्त की और रेलवे विभाग से इस प्रकार की घटनाओं से बचने के लिए उचित व्यवस्था करने की मांग की।

इस घटना की वजह से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। क्योंकि रेलवे कर्मचारियों ने तत्परता से समय रहते स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया। इस प्रकार की घटनाओं से बचने के लिए रेलवे विभाग को अतिरिक्त सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.