एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्री ने किया पेशाब.. फिर थूका, गिरफ्तार

0 92

नई दिल्ली : एयर इंडिया की फ्लाइट में राम सिंह नाम के यात्री ने एयरक्राफ्ट में पेशाब किया और फिर थूका. मुंबई से दिल्ली आ रही फ्लाइट नंबर AIC866 की यह घटना है. 24 जून की यह घटना बताई जा रही है. इसके बाद यात्री की केबिन क्रू मेंबर और दूसरे यात्रियों से कहासुनी हुई. क्रू मेंबर ने तुरंत इसकी जानकारी एयरक्राफ्ट के पायलट और एयर इंडिया की सिक्योरिटी को दी. दिल्ली उतरते ही यात्री राम सिंह को आईजीआई एयरपोर्ट थाने की पुलिस के हवाले किया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अभी 24 अप्रैल 2023 को भी न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में एक यात्री पर पेशाब करने की घटना सामने आई थी. सूत्रों के अनुसार एक भारतीय व्यक्ति ने विमान में एक सह-यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया. जानकारी के अनुसार दिल्ली हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. एयरलाइन की तरफ से रिपोर्ट मिलने के बाद DGCA की तरफ से उचित कार्रवाई की जा रही है. साथ ही नागर विमानन महानिदेशालय अपनी आंतरिक प्रक्रिया के तहत मामले की आगे जांच करेगा.

पिछले साल 26 नवंबर को नशे में धुत एक व्यक्ति ने एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली उड़ान के बिजनेस क्लास में अपनी महिला सह-यात्री पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया था. उक्त मामला जनवरी में सामने आया और दिल्ली पुलिस ने कुछ दिनों बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एयर इंडिया ने उस पर 30 दिन का यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.