अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर किए महाकाल के दर्शन, शिखर धवन भी थे साथ

0 136

उज्जैन : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार : आज सुबह भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल होने के लिए उज्जैन पहुंचे. आज वह अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं और महाकाल के दर्शन करके उन्होंने इसे और खास बनाया है. अक्षय अपने परिवार के साथ भगवान महाकालेश्वर के दरबार में शनिवार सुबह होने वाली भस्म आरती में शामिल हुए. उन्होंने क्रिकेटर शिखर धवन के साथ भगवान महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर भारतीय टीम की जीत और देश की उन्नति व तरक्की के लिए प्रार्थना की.

अक्षय ने भगवान महाकाल के दरबार में सबसे आगे बैठकर भस्म आरती में भगवान महाकाल का आशीर्वाद लिया. क्रिकेटर शिखर धवन ने भी भस्म आरती में शामिल होकर भारतीय टीम की जीत की प्रार्थना की. अक्षय कुमार ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति की प्रार्थना की है. जब उनसे क्रिकेट के वर्ल्डकप (World Cup) को लेकर प्रश्न पूछा गया तो अक्षय कुमार ने कहा कि भगवान महाकाल के लिए वर्ल्ड कप बहुत छोटी चीज है. उनसे देश की तरक्की उन्नति और सब की खुशहाली को लेकर कामना की गई है. क्रिकेटर शिखर धवन ने भी अक्षय कुमार के साथ भस्म आरती में शामिल होकर भगवान महाकाल की आराधना की.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.