नोएडा में दो दिन के लिए सभी स्कूल रहेंगे बंद, जानिए क्यों जारी हुआ नोटिस

0 125

नोएडा: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradeshके नोएडा (Noida) के सभी स्कूल 21 सितंबर को दोपहर के बाद से लेकर 22 तारीख तक नर्सरी से 12वीं तक बंद रहेंगे। प्रशासन ने अधिसूचना भी जारी किया है। यह अधिसूचना UP इंटरनेशनल ट्रेड शो (UP International Trade Show) और मोटो GP (Moto GP) के आयोजनों को लेकर किया जारी हुआ है।

गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) में 21 सितंबर से लेकर 25 सितंबर 2023 तक ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के एक्सपो सेंटर (Expo Center) में UP इंटरनेशनल ट्रेड शो होने जा रहा है। साथ ही 22 सितंबर से लेकर 24 सितंबर तक बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में मोटो GP आयोजित किया जा रहा है। जिस वजह के स्कूल बंद रखने के संबंध में एक आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है।

छुट्टी का फैसला कानून,सुरक्षा व्यवस्था को लेकर किया गया
जारी किए गए ऑफिशियल नोटिस (official notice) में कह गया है कि यह फैसला यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट में उमड़ने वाली भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए लिया गया है। नोटिस के मुताबिक छुट्टी का फैसला कानून, सुरक्षा व्यवस्था और छात्रों और अभिभावकों को कोई असुविधा न हो, यह यह सुनिश्चित करने के लिए लिया गया। आफिशियल नोटिस को विद्यालय द्वारा जारी किया गया। ऐसा यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो 2023 और शहर में होने वाले मोटो जीपी इवेंट को देखते हुए किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.