PM मोदी पर बन रही एक और फिल्म! अमिताभ बच्चन निभाएंगे लीड रोल

0 121

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म बनने की खबर है, खास बात ये है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के लीड रोल निभाने की चर्चा चल ही है. बीते कुछ सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई फिल्में और वेब सीरीज (web series) बन चुकी हैं. अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर पीएम मोदी की बायोपिक (PM Modi’s biopic) को लाने की तैयारी शुरू हो गई है. प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा अब पीएम मोदी की बायोपिक की प्लानिंग कर रही हैं.

फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ और ‘परी’ जैसी फिल्में के लिए प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा (Producer Prerna Arora) मशहूर हैं. खबरों की मानें तो प्रेरणा पीएम मोदी पर बायोपिक बनाना चाहती हैं. क्योंकि वह भारत में सबसे ‘गतिशील, सुंदर और सक्षम’ व्यक्ति हैं और वह उनसे बड़े हीरो के बारे में सोच भी नहीं सकतीं. इतना ही नहीं प्रेरणा अपनी इस बायोपिक के लिए अमिताभ बच्चन को कास्ट करना चाहती हैं. उनका मानना है कि इस किरदार के लिए उनसे बेहतर कोई नहीं हो सकता.

प्रेरणा का ये भी कहना है कि उनकी बायोपिक में देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा. जिसमें विदेश नीति को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने से लेकर आर्थिक विकास लाने, कोविड-19 महामारी से निपटने और वैक्सीन डिस्ट्रीब्यूशन तक शामिल किया जाएगा. पहले एक्टर विवेक ओबेरॉय भी पर्दे पर पीएम मोदी का किरदार निभा चुके हैं.

हालांकि जब प्रेरणा को ये बताया गया कि पीएम मोदी पर पहले भी बायोपिक बन चुकी है. तो उनका कहना था कि उन्होंने उस फिल्म को नहीं देखा है, लेकिन उनका कहना था कि वह अपनी फिल्म के जरिए पीएम मोदी और उनकी कहानी के साथ पूरा न्याय करेंगी. बता दें, विवेक ओबेरॉय की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. लेकिन देखना दिलचस्प होगा की प्रेरणा क्या नया पाएम मोदी की बायोपिक में दिखाती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.