Anushka Sharma ने ठुकराया ‘जी ले जरा’ का ऑफर, नहीं लेंगी Priyanka Chopra की जगह

0 104

मुंबई: फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ मूवी इन दिनों काफी चर्चा में है. क्योंकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीच में ही छोड़ दिया है. जिसके बाद फरहान अख्तर ने इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा की जगह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को ऑफर किया, लेकिन अनुष्का शर्मा ने फरहान अख्तर की इस फिल्म में करने से इनकार कर दिया है. इससे पहले फिल्म के लिए कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया था, लेकिन किसी वजह से उन्होंने भी फिल्म करने के इनकार कर दिया, जिसके बाद फिल्म पर फिलहाल काम रोक दिया गया है. हालांकि, मेकर्स की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

एक रिपोर्ट में के मुताबिक ‘जी ले जरा’ फिल्म के ऑफर को प्रियंका चोपड़ा ने इसलिए छोड़ दिया है, क्योंकि वह अब हॉलीवुड में अपने करियर को वक्त देना चाहती है. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है. प्रियंका के मूवी छोड़ देने के बाद कटरीना कैफ के भी फरहान अख्तर की फिल्म ठुकराने की बात सामने आ रही है. लेकिन जब इसके बारे में पता किया गया तो ये खबर झूठी निकली.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को प्रियंका चोपड़ा की जगह ‘जी ले जरा’ का रोल करने के लिए ऑफर किया गया, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने बिजी शेड्यूल का हवाला देते हुए इस फिल्म को ठुकरा दिया है. ऐसा मानना है कि अनुष्का फरहान अख्तर की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन मेकर्स ‘जी ले जरा’ के लिए जो डेट्स उनसे मांग रहे थे, उनमें अनुष्का कहीं और जुबान दे चुकी हैं. इसलिए उन्होंने इस मूवी के लिए मना कर दिया है. क्योंकि फिल्म की टीम ऐसी तारीखें चाहती थीं, जो आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ मैच हों.

फरहान अख्तर ने फिलहाल कास्टिंग की प्रॉब्लम के कारण ‘जी ले जरा’ अभी रोक दिया है. ऐसे में अब ‘जी ले जरा’ पर दोबारा काम कब शुरू होगा, इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सामने आ रहा है कि फिलहाल फरहान अपने नए प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे, जिसे एक्टर आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है. यह एक स्पेनिश स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म में फरहान लीड रोल निभाते नजर आएंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.