विपक्षी बैठक पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज, कहा- सच बोल देते इसलिए नहीं बुलाया

0 90

डेस्क: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार की राजधानी पटना में हो रही विपक्ष की बैठक को लेकर कहा है कि हमें इसलिए नहीं बुलाया गया, क्योंकि हम सच्चाई बोल देते हैं. ओवैसी ने बैठक में शामिल होने वाली शिवसेना (यूबीटी) को लेकर सवाल उठाया है. Asaduddin Owaisi ने पूछा है कि क्या अब शिवसेना सेक्यूलर हो गई है. पटना में हो रही इस बैठक में कई क्षेत्रीय दलों के नेताओं को भी बुलाया गया है.

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए जब ओवैसी से विपक्ष की बैठक को लेकर सवाल हुआ और उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इसमें शामिल होने के लिए बुलावा नहीं मिला था? इस पर हैदराबाद सांसद का कहना था कि उन्हें बैठक में शामिल होने के लिए इसलिए नहीं बुलाया गया, क्योंकि हम सच्चाई बोलेंगे. शिवसेना को बैठक में शामिल होने के लिए बुलाया गया, क्या वह अब एक सेक्युलर पार्टी हो गई है? उनका कहना है कि विपक्ष को सबसे पहले अपना एजेंडा क्लियर करना चाहिए.

पीएम बनने का ख्वाब देख रहे नीतीश: ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि नीतीश के क्षेत्र में मदरसों को जला दिया गया, लेकिन क्या उन्होंने कुछ किया? ओवैसी का कहना है कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं. जब गुजरात जल रहा था, तब वह रेल मंत्री थे. हमें सिर्फ इस बैठक से इसलिए दूर रखा गया, क्योंकि हम वहां सच्चाई बोल देते हैं.

पीएम ने मुस्लिमों को राजनीतिक रूप से किया अदृश्य: ओवैसी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी ओवैसी हमलावर नजर आए और उन्होंने मणिपुर के मुद्दे पर उन्हें घेरने का प्रयास किया. ओवैसी का कहना था कि प्रधानमंत्री भेदभाव की बात कर रहे हैं, तो फिर मणिपुर में क्या हो रहा है? अभी तक मणिपुर जल रहा है. उन्होंने सवाल किया कि मणिपुर में 300 चर्च आग के हवाले कर दिए गए, क्या वो भेदभाव नहीं हैं? ऊपर से अब आप यूनिफॉर्म सिविल कोड की बात कर रहे हैं.

हैदराबाद सांसद का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी चुनाव के समय सेलेक्टिव मीडिया के एंकर से बात करते हैं. उनसे ऐसे सवाल पूछे जाते हैं, जिनका कोई तुक नहीं होता है. प्रधानमंत्री मोदी को सभी मीडियावालों को बुलाना चाहिए. उनका आरोप है कि पीएम मोदी ने राजनीतिक रूप से मुसलमानों को पूरी तरह से अदृश्य कर दिया है. किसी को टिकट भी नहीं दिया जाता है.

मणिपुर के हालात बीजेपी की नाकामी: ओवैसी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को मणिपुर के हालात पर सर्वदलीय बैठक करने वाले हैं. दिल्ली में होने वाली इस बैठक में सभी पार्टियों के नेताओं को बुलाया गया है. ओवैसी ने सर्वदलीय बैठक को लेकर कहा कि मणिपुर पिछले एक महीने से जल रहा है और आज आप सर्वदलीय बैठक बुला रहे हैं. मणिपुर में जो कुछ भी हो रहा है, वो बीजेपी की नाकामी है. हम उम्मीद कर रहे थे कि पीएम खुद मणिपुर जाएंगे.

सांसद ओवैसी का कहना है कि मणिपुर में जो कुछ भी हो रहा है, उसका सरकार के पास कोई जवाब नहीं है. मणिपुर को पूरी तरह से जलने के लिए छोड़ दिया गया है. बीजेपी सरकार नाकाम साबित हुई है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने मणिपुर को जलने दिया है. सरकार की जिम्मेदारी हिंसा रोकने की थी. वहां ईसाई समुदाय के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है और लोग विस्थापित हो रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.