थलापति विजय पर हमला, एक्टर पर अनजान शख्स ने फेंकी चप्पल

0 67

चेन्नई: दिवंगत एक्टर और राजनेता विजयकांत के अंतिम-दर्शन के लिए साउथ सिनेमा के बड़े सितारे कल 28 दिसंबर की शाम को चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड पर इकट्ठा हुए. थलापति विजय भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे, जिनका एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब थलापति विजय भीड़ के बीच से आगे बढ़ रहे थे, तब किसी ने चप्पल फेंकी जो सीधा उन्हें जाकर लगी.

थलापति विजय ने घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी और आगे बढ़ते गए, लेकिन उनके पीछे चल रहे एक शख्स ने तुरंत चप्पल उठाकर उस दिशा में फेंकी जहां से वह आई थी. फिल्म स्टार पर क्यों हमला हुआ, इसकी वजह पता नहीं चली है, लेकिन एक्टर अजीत के फैंस क्लब ने एक स्टेटमेंट जारी करके घटना की निंदा की.

सोशल मीडिया पर शेयर हुए वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘हम अजीत के फैंस थलापति विजय के खिलाफ इस अपमानजनक घटना की निंदा करते हैं. कोई भी हो, अगर वह हमारे घर आता है, तो हमें उसका सम्मान करना चाहिए. एक्टर विजय पर चप्पल फेंकना बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. मजबूत बने रहें विजय.’ बता दें कि विजय और अजीत के फैंस आपस में भिड़ते रहे हैं.

कैप्टन विजयकांत निमोनिया की वजह से गुरुवार 28 दिसंबर को चल बसे. वे वेंटिलेटर पर थे और ‘कोविड-19’ से पीड़ित थे. थलापति विजय के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत भी उनके अंतिम संस्कार पर मौजूद थे. बता दें कि विजयकांत ने ‘चत्रियान’, ‘सत्तम ओरु इरुट्टाराई’, ‘वल्लारासु’, ‘रमाना’, ‘एंगल अन्ना’, ‘सेंथुरा पूवे’, ‘पुलन विसारनई’ जैसी हिट फिल्में साउथ सिनेमा को दी हैं. उन्हें साल 1991 की फिल्म ‘कैप्टन प्रभाकरन’ की वजह से ‘कैप्टन’ सरनेम मिला.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.