आजमगढ़: ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी तेज रफ़्तार बेकाबू कार, कई लोगों की मौत

0 219

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाले अहरौला क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार के ट्रैक्टर ट्राली से टकराने से 3 महिलाओं सहित 5 लोगों की जान चली गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से जख्मी बताई जा रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर स्टोन नंबर 213 के पास शनिवार रात लगभग साढ़े 11 बजे यह हादसा हुआ।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा उस वक़्त हुआ जब लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार बोलेरो बांस लदे एक ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। इस हादसे में बोलेरो में सवार 3 महिलाओं सहित पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक (SP) शैलेन्द्र लाल ने रविवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि हादसे में कैलाश (45), दुक्खी (43), गुड्डी (40), रानी (11) और नीतू (38) की मृत्यु हो गई। कैलाश और नीतू पति पत्नी है।

वहीं, जख्मी किरण (40) नामक महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जिसके बाद उन्हें वाराणसी स्थित हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जख्मी और मृतक सभी देवरिया जिले के महुआडीह के रहने वाले हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ितों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.