पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

0 122

गाजीपुर: शनिवार देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण दुर्घटना हुई है। आजमगढ़ में लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही बोलेरो गाड़ी तथा आगे जा रहे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में 3 महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर तौर पर चोटिल है।

खबर के अनुसार, बोलेरो गाड़ी लखनऊ की तरफ से गाजीपुर जा रही थी, जोकि बांस से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। इस हादसे में बोलेरो गाड़ी के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए। हादसे में 3 महिलाओं सहित पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य महिला पूरी तरह घायल है, जिसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि इस दुर्घटना में जिन व्यक्तियों की मौत हुई है, वो सभी देवरिया जिले के महुआडी के रहने वाले हैं। इस घटना के पश्चात् एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के पश्चात् ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में ले लिया गया है। इसके साथ ही ड्राइवर को भी गिरफ्त में लिया गया है। पीड़ितों के परिजनों को खबर दी गई है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

वही यह घटना आजमगढ़ के अहरौला पुलिस थाने के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर 213 माइलस्टोन के पास की है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आजमगढ़ के एसपी सिटी शैलेंजद्र लाल ने बताया कि देर रात लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रही बोलेरो का हादसा ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गया, जिसमें बांस लदे हुए थे। इसमें 5 व्यक्तियों की मौत हो गई, जिनमें 3 महिलाएं भी सम्मिलित हैं। ये सभी देवरिया के महुआ डी के रहने वाले हैं। किरन नाम की महिला भी इस दुर्घटना में सम्मिलित है, जिसे उपचार के लिए वाराणसी के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.