अमेरिका में बड़ा हादसा, टायर फटने से खाई में जा पलटी बस, हादसे में 7 लोगों की मौत- 37 घायल

0 35

बोविना: अमेरिका के मिसिसिपी में शनिवार सुबह एक बस दुर्घटना होने से 7 लोगों की मौत हो गई। जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मिसीसिपी में अंतरराज्यीय मार्ग- 20 पर उस वक्त हुआ, जब एक बस का टायर फट गया। इसके बाद बस अपना संतुलन खो बैठी और जाकर खाईं में पलट गई। शनिवार सुबह बस के पलट जाने से 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 37 अन्य घायल हुए हैं। मिसीसिपी हाईवे पेट्रोल’ ने यह जानकारी दी।

एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 6 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य की अस्पताल में मौत हुई। बस वॉरेन काउंटी में बोविना के पास राजमार्ग से फिसलकर पलट गई। राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर जारी पोस्ट में बताया कि दुर्घटना टायर फटने की वजह से हुई। वॉरेन काउंटी के कोरोनर डग हस्की ने बताया कि मृतकों में छह वर्षीय एक लड़का और उसकी 16 वर्षीय बहन शामिल हैं। दोनों की पहचान उनकी मां ने की। उन्होंने बताया कि अधिकारी अन्य मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। विज्ञप्ति के मुताबिक, 37 यात्रियों को विक्सबर्ग और जैक्सन के अस्पतालों में ले जाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.