कौशांबी में UP एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, सवा लाख का इनामी गुफरान एनकाउंटर में ढेर

0 96

कौशांबी : मंगलवार सुबह राज्य के कौशांबी जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स के साथ हुई मुठभेड़ में एक वांछित अपराधी को मार गिराया गया। मृतक की पहचान 27 वर्षीय मुहम्मद गुफरान के रूप में की गई, जो कई वर्षों से प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर जिलों में हत्या और डकैती के कई मामलों में वांछित अपराधी था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए 1,25,000 लाख रुपए का इनाम रखा था।

कौशांबी के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि गोलीबारी आज सुबह करीब 5 बजे मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास हुई जब स्पेशल टास्क फोर्स की टीम छापेमारी कर रही थी। पुलिस ने उसका सामना हुआ तो उसने गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और गोलीबारी में उसे गोली लग गई और वह घायल हो गया। गुफरान को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मृतक बदमाश प्रतापगढ़ जिले के मोहल्ला आजाद नगर का रहने वाला था।

पुलिस उपाधीक्षक, एसटीएफ, धर्मेश कुमार शाही ने कहा कि आज सुबह लखनऊ एसटीएफ ने समदा क्षेत्र में एक मुठभेड़ को अंजाम दिया है। घटना के दौरान एक बदमाश को गोली लगी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसकी पहचान गुफरान के रूप में हुई है और वह कुख्यात अफराधी है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, उसके खिलाफ प्रतापगढ़ थाने में हत्या और लूट के 13 मामले दर्ज हैं और उस पर 1,25,000 रुपए का इनाम रखा गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.