राहुल द्रविड़ के लिए बड़ी खुशखबरी, बेटे समित ने ऑक्शन में मारी बाजी, मिला स्टेट क्रिकेट में पहला कॉन्ट्रैक्ट

0 43

नई दिल्‍ली : भारत के पूर्व कप्तान और T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया को मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। उनके बेटे समित द्रविड़ ने गुरुवार 25 जुलाई को बेंगलुरु में हुए महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 के ऑक्शन में बाजी मार ली है। समित द्रविड़ (Samit Dravid) को स्टेट क्रिकेट में पहला कॉन्ट्रैक्ट मिल गया है। समित द्रविड़ को पिछले सीजन की उपविजेता टीम मैसूर वॉरियर्स ने खरीदा है।

18 वर्षीय ऑलराउंडर समित द्रविड़ को मैसूर वॉरियर्स ने महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 2024 के लिए कुल 50,000 रुपये की कीमत पर खरीदा है। मध्यम गति के तेज गेंदबाज और मध्यक्रम के बल्लेबाज समित द्रविड़ कर्नाटक की अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने 2023-24 कूच बिहार ट्रॉफी में हिस्सा लिया था, जिसे टीम ने जीता था। अलूर में लंकाशायर की टीम के खिलाफ भी वे तीन दिवसीय गेम में केएससीए इलेवन का हिस्सा रहे थे।

मैसूर वॉरियर्स की कप्तानी करुण नायर करेंगे, जो भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं और तिहरा शतक भी जड़ चुके हैं। उन्होंने पिछले साल भी टीम की कप्तानी की थी। मैसूर की टीम ने ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को 7.4 लाख रुपये और जे सुचित को 4.8 लाख रुपये में खरीदा है, जबकि तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को एक लाख रुपये में इसी टीम ने खरीदा है। पिछले सीजन में गुलबर्गा मिस्टिक्स के लिए खेलने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज एलआर चेतन नीलामी में सबसे महंगे खिलाड़ी रहे।

एलआर चेतन को 8.2 लाख रुपये की कीमत पर बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने खरीदा। बेंगलुरु ब्लास्टर्स की कप्तानी मयंक अग्रवाल करने वाले हैं। उनको टीम ने पहले ही रिटेन किया था। उनके अलावा सूरज आहूजा, शुभांग हेगड़े और मोहसिन खान भी बेंगलुरु के लिए खेलते नजर आएंगे। लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल को मैंगलुरु ड्रैगन्स ने 7.6 लाख रुपये में खरीदा है। देवदत्त पडिक्कल गुलबर्गा के लिए खेलते नजर आएंगे। उनको टीम ने रिटेन किया है। महाराजा ट्रॉफी का 2024 सीजन 15 सितंबर से 1 अक्टूबर तक बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.