भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने डाला वोट, बोले-“4 जून को 400 पार”

0 53

पटना: लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण में बिहार के आठ संसदीय क्षेत्रों नालंदा, पटना साहिब, पाटलिपुत्र, जहानाबाद, आरा, बक्सर, काराकाट और सासाराम (सु) में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान जारी है। इसी बीच पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने वोट डाला।

“4 जून को 400 पार”
वहीं, मतदान करने के बाद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि देश में, बिहार में और पटना साहिब में बहुत निर्णायक विजय होने जा रही है। 4 जून को 400 पार और जनता के आशीर्वाद से पटना साहिब 4 लाख पार। इससे पहले रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पूरे देश में एनडीए को 400 पार सीटें और पटना साहिब में पार्टी को 4 लाख पार वोट।

बता दें कि पटना साहिब लोकसभा सीट के अंतर्गत कुल 6 विधानसभा सीटें आती हैं, जिनमें पटना जिले की बख्तियारपुर, दीघा, बांकीपुर, कुम्हरार, पटना साहिब और फतुहा विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। पटना साहिब लोकसभा सीट पर बीजेपी के रविशंकर प्रसाद के सामने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मीरा कुमार के बेटे अंशुल अविजीत हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.