राजस्थान में BJP ने जारी की 2 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, बीती रात पार्टी ज्वाइन करने वाले राम निवास मीना को टिकट

0 212

जयपुर: एक बड़ी खबर के अनुसार अब से कुछ देर पहले राजस्थान (Rajasthan) में BJP ने दो उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी की है। इस लिस्ट में टोडाभीम विधानसभा से राम निवास मीना (Ram Niwas Meena) को टिकट दिया है। पता हो कि मीना ने बीती रात ही BJP ज्वाइन की थी।

जानकारी दें कि किसान आंदोलन से जुड़े नेता रामनिवास मीना को पानी वाले बाबा के नाम से भी जाना जाता है। दरअसल पूर्वी राजस्थान में पानी पहुंचाने के लिए लगातार लड़ाई करते रहे मीना ERCP आंदोलन से जुड़े रहे। इसके साथ ही पार्टी ने शिव सीट से स्वरूप सिंह खारा को भी टिकट दिया है।बता दें कि BJP इससे पहले 3 सूचियों में 182 उम्मीदवार तय कर चुकी है। इन दो और नाम के साथ वह कुल 184 उम्मीदवारों के नाम घोषित कर चुकी है।

इसके इसके पहले आज राजस्थान चुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने 6 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी की है । गौरतलब है कि राज्य की सभी 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव के लिए आगामी 25 नवंबर को मतदान होगा जबकि मतगणना आगामी 3 दिसंबर को होगी। वहीं नामांकन 6 नवंबर तक दाखिल किए जा सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.